"भारत सरकार स्टेशनरी कार्यालय" की यह आधिकारिक वेबसाइट आम जनता को जानकारी प्रदान करने के लिए विकसित की गई है। इस वेबसाइट में प्रदर्शित दस्तावेज और जानकारी केवल संदर्भ उद्देश्यों के लिए हैं और कानूनी दस्तावेज होने का दावा नहीं करते हैं।

हालांकि इस वेबसाइट पर सामग्री की सटीकता और प्रासंगिकता सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए गए हैं, इसे कानून के बयान के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए या किसी कानूनी उद्देश्यों के लिए उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। किसी भी अस्पष्टता या संदेह के मामले में, उपयोगकर्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे अन्य स्रोत (स्रोतों) से सत्यापित/जांच करें, और उचित पेशेवर सलाह प्राप्त करें।

जो कहा गया है और जो संबंधित अधिनियम, नियम, विनियम, नीति वक्तव्य आदि में निहित है, के बीच किसी भी भिन्नता के मामले में बाद वाला मान्य होगा।

वेबसाइट के किसी भी हिस्से में कोई विशिष्ट सलाह या प्रश्नों के उत्तर ऐसे विशेषज्ञों/परामर्शदाताओं/व्यक्तियों के व्यक्तिगत विचार/राय हैं और जरूरी नहीं कि वे वेबसाइटों द्वारा सब्सक्राइब किए गए हों।

वेबसाइट के कुछ लिंक तृतीय पक्षों द्वारा अनुरक्षित अन्य वेबसाइटों पर स्थित संसाधनों तक ले जाते हैं जिन पर GISO का कोई नियंत्रण या कनेक्शन नहीं है। ये वेबसाइटें जीआईएसओ के लिए बाहरी हैं और इन पर जाकर; आप जीआईएसओ वेबसाइट और इसके चैनलों से बाहर हैं। जीआईएसओ न तो किसी भी तरह से समर्थन करता है और न ही कोई निर्णय या वारंटी प्रदान करता है और किसी भी सामान या सेवाओं की प्रामाणिकता, उपलब्धता या किसी भी क्षति, हानि या नुकसान, प्रत्यक्ष या परिणामी या स्थानीय या अंतरराष्ट्रीय कानूनों के किसी भी उल्लंघन के लिए कोई जिम्मेदारी या उत्तरदायित्व स्वीकार नहीं करता है। जो आपके द्वारा इन वेबसाइटों पर जाने और लेन-देन करने पर खर्च हो सकता है।